Heritage Tour India

logo

और यह सेल्यूलर नेटवर्क बेहतर लाभ देता है?

दुर्भाग्य से, ऐसे लाभ कभी भी हो सकते हैं, इसलिए अपने इंस्टाग्राम पर VOXI को अपनाना एक अच्छा विचार है अन्यथा ट्विटर पर आप खो नहीं जाएंगे। आपको ऐप्पल स्टोर या बिंग प्ले के माध्यम से नया माई पर्सनल वो डाफोन एप्लिकेशन डाउनलोड करना चाहिए और आप वेरीमी बेनिफिट्स तक पहुंच प्राप्त करने के लिए सदस्यता ले सकते हैं। वोडाफोन का कहना है कि इस तरह के लाभ शौक के अनुरूप होते हैं, हालांकि, यह सिर्फ इस बात पर निर्भर करता है कि आप नए एप्लिकेशन का कितना उपयोग करते हैं।

no man's sky exchange

बिल्कुल नया पिग्गीबैंक अनिवार्य रूप से ओवरस्पीडिंग को रोकने में सहायता के रूप में काम करता है। यह सलाह दी जाती है कि आप वित्तीय के संबंध में थोड़ा सा प्रदान करें लेकिन यदि आप एक महीने में अपने पूरे भत्ते का उपयोग करते हैं, जबकि उस जानकारी को सहेजना अच्छा होता है जिसे आप संभाल नहीं सकते हैं यदि कंपनी उदाहरण के लिए दुबली है। ल्यूक एक स्वतंत्र रचनाकार हैं और आप बीस वर्षों से अधिक तकनीकी, विज्ञान और कल्याण स्तर की विशेषज्ञता के साथ प्रकाशक बन सकते हैं।

यह आपके साथ साझा करने में भी सक्षम होगा कि कौन से नंगे विश्लेषण आपके प्रियजनों के पास हैं और आप उन परिवार के सदस्यों के साथ भी जुड़ सकते हैं जिनके पास हेवेन्स सिम है, वे केवल बिक्री कर सकते हैं, या सहायक उपकरण जैसे लाभों के लिए इसे बदल सकते हैं अन्यथा किसी अन्य से दूर जा सकते हैं। उपकरण। हमारी सबसे बड़ी स्काई स्मार्टफोन बिक्री की तुलना करें और इसे जनवरी 2023 तक अपने पास रखने की पेशकश की जाएगी। कोई भी मध्य-प्रस्ताव दरें नहीं बढ़ेंगी और आपके अतिरिक्त अध्ययन को 3 वर्षों तक के लिए रोल ओवर कर देंगी। यदि आपकी जांच समाप्त हो जाती है तो आपके पास विकल्प हैं – आप उन लोगों का उपयोग कर सकते हैं जिन्हें आपने अपने एयर पिग्गीबैंक में संग्रहीत किया है, आप एक उत्कृष्ट 1 जीबी क्रिएट-ऑन खरीद सकते हैं, या आप बस नए आउट-ऑफ-प्लान का भुगतान कर सकते हैं प्रत्येक एमबी का अध्ययन करने में खर्च होता है।

स्मार्टी, जो कि थ्री से संबंधित है, का कहना है कि ‘आपको जितनी पढ़ाई की आवश्यकता है वह कम में प्रदान करें।’ उदाहरण के लिए, आपको प्रति माह £10 का मालिक बनने के लिए 30GB खरीदना चाहिए। VOXI शेड व्यक्तिगत मुफ्त सुविधाएं भी प्रदान करता है और हर महीने पेश किया जाएगा, जिसमें एक पूरी तरह से मुफ्त ब्रेक मोर कार्ड शामिल है और आप ASOS से 20% प्राप्त कर सकते हैं। बस तीन एप्लिकेशन डाउनलोड करें, अपने ‘पैकेज अनुभाग’ पर जाएं और आप ‘सक्रिय पुट-ऑन’ का पता लगाने में मदद के लिए स्क्रॉल कर सकते हैं। यदि आप नेटफ्लिक्स देखना या दिन भर संगीत सुनना पसंद करते हैं, तो वेड बिंज आपके बहुत सारे पैसे बचा सकता है। उन लोगों के लिए जो संगीत के अलावा खेल में बहुत अधिक रुचि रखते हैं, आप बीटी एथलेटिक्स में से 3 महीने का निःशुल्क विकल्प चुन सकते हैं।

अपनी सभी एयर मोबाइल तैयारियों के लिए असीमित कॉल और टेक्स्ट का आनंद लें

• हेवेन्स वीआईपी के लिए साइन अप करें – नवीनतम प्रतिबद्धता योजना के साथ आपको हमारी कंपनी के साथ जुड़ने पर और भी अधिक संतुष्टि मिलती है।हालाँकि यह हर एक उपकरण पर नहीं है जो आपको हेवन्स सेल्युलर भी उपलब्ध कराता है। वायरलेस आपको फ्रूट आईफ़ोन, सैमसंग गैलेक्सी डिज़ाइन, विशेष सोनी एक्सपीरिया डिज़ाइन और कई ओप्पो और हुआवेई मॉडल पूछने में मदद कर सकता है। कई अन्य आकर्षणों के लिए, प्रस्थान करने से पहले यह देखने का प्रयास करें कि स्थिति क्या है।

  • बंडल पैकेज के लिए ऑनलाइन स्टोर करें जिसमें स्पोर्ट्स या सिनेमा और नेटफ्लिक्स और डिज़नी+ जैसे प्रसिद्ध स्ट्रीमिंग फ़ीचर हों।
  • दूसरा, वर्ष की सर्वोत्तम छूट खोजने के लिए नवीनतम ऑफ़र और रूपांतरण खोजने के लिए स्काई डील्स पृष्ठ ब्राउज़ करें।
  • आपको इंटरनेट या एप्लिकेशन पर अपने बैंक खाते में लॉग इन करना चाहिए, टेस्को सेल्युलर की खोज करनी चाहिए, कूपन कोड की मात्रा दर्ज करनी चाहिए जिसे हम दोगुना करना चाहते हैं और आप निर्देशों का पालन कर सकते हैं।
  • VOXI वोडाफोन से संबंधित है जो उन लोगों के लिए सबसे अच्छा है जिनके बारे में आप चाहते हैं कि आप चलते-फिरते बहुत सारी जांच-पड़ताल कर सकें।
  • एयर वेड, स्काई शॉप, एयर न्यूज़ और अन्य ऐप्स के साथ किसी भी मोबाइल प्लान पर असीमित ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का आनंद लें और अपने कंप्यूटर डेटा को आज़माने से बचें।

एक बार जब आप अपनी इच्छानुसार अध्ययन की मात्रा चुन लेते हैं, तो अपनी कॉल को पसंद करने का प्रयास करें और आप टेक्स्ट योजना तैयार कर लेंगे। स्काई सेल्युलर ग्राहकों के लिए घूमने की तुरंत अनुमति है, लेकिन अगर आपके पास एक अच्छा सिम पैकेज है, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि जब आप विदेश में हों तो आपका सेल फोन घूमने के लिए तैयार हो। सिम केवल वे उपयोगकर्ता हैं जिनके पास सैमसंग यूनिवर्स S6 अन्यथा पुराना है, अन्यथा नया iPhone 4 4s या अधिक परिपक्व है, उन्हें भी अपनी रुचि तक पहुंचने के बाद वाई-फाई से जुड़े रहने के दौरान अपनी एयर आईडी रोमिंग सेटिंग्स को सूचित करना होगा। आप संभावित रूप से अतिरिक्त उधार के बाद नए कैशबैक का दावा कर सकते हैं या सुझावों से मुद्रा प्राप्त करने के लिए इसे बचा सकते हैं, एक अलग सेल फोन अन्यथा मानक छूट। जाहिर है, कैशबैक की सीमित मात्रा प्राप्त करने के लिए, आपको एक गंभीर चीज़ खरीदनी होगी, इसलिए O2 से बहुत अधिक कैशबैक की उम्मीद न करें। O2 एडवांटेज एक अतिरिक्त लाभ है जो आप स्मार्टफोन आपूर्तिकर्ता को देते हैं, और इससे Payg ग्राहकों को लाभ होता है।

जब एयर सेल्युलर द्वारा प्रदान किए जाने वाले सौदों के प्रक https://skyexch-247.in/hi/ ार की बात आती है तो आपके लिए कई संभावनाएं हैं। सबसे पहले, उपलब्ध एयर सेल्युलर बिक्री की जांच करने का प्रयास करें ताकि आप यह जान सकें कि आप कितना विश्लेषण चाहते हैं। यदि आपको केवल शोध करना है, ईमेल पता करना है, सॉफ्टवेयर के साथ खिलवाड़ करना है या अपने सोशल नेटवर्क में सुधार करना है तो केवल 500 एमबी का विकल्प चुनें, जबकि यदि आप आमतौर पर इंटरनेट पर हैं और संगीत का वजन उठाना चाहते हैं तो 2 जीबी आपके लिए सबसे फायदेमंद है। बहुमुखी तैयारी – हेवन्स सेल्युलर का मर्ज फ़ंक्शन आपको उन लोगों के लिए मासिक रूप से अपनी योजना में सुधार करने में सक्षम बनाता है जिन्हें इसकी बहुत आवश्यकता है।सिम अनुबंध केवल 12 महीनों के लिए होता है, लेकिन यदि आपको पता चलता है कि आपने बहुत अधिक जांच की है या पर्याप्त नहीं है, तो आप एयर सेल्युलर एप्लिकेशन का उपयोग करके आसानी से अपने पैकेज में सुधार कर सकते हैं। एक-दूसरे को मासिक भुगतान करना होगा और आप जैसे-जैसे भुगतान कर सकते हैं, सेलुलर लोगों को वेरीमी बेनिफिट्स तक पहुंच प्राप्त होगी – यदि वे सभी छह सप्ताहों में कम से कम £10 से अधिक की राशि प्राप्त करते हैं।

मासिक किस्तें बकाया राशि के बजाय पहले से तय की जाती हैं, इसलिए बिक्री में हमेशा ग्राहकों के सर्वोत्तम हितों की योजना बनाई जाती है। अब, एयर अपने मोबाइल उपयोगकर्ताओं को छत्तीस यूरोपीय संघ और आप ईईए देशों के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के विदेशों में अपने मौलिक विश्लेषण, समय और संदेशों का आनंद लेने की क्षमता प्रदान करता है। यह वास्तव में रोमिंग पासपोर्ट सौदा है, जिसे यूरोपीय संघ के कानूनों के आधार पर जून 2017 में तैयार किया गया था। ईई उपयोगकर्ता जिनके पास शेल-आउट-ए-यू-वेड बिक्री के साथ-साथ 30-बार सिम-मात्र फ्लेक्स तैयारी है, वे भी खाली शोध को बचा सकते हैं।

फिर भी, ग्राहकों का एक बड़ा समूह संभवतः नवीनतम इकाई पर अपडेट करने के विकल्प के लायक हो सकता है।कौन सी स्वतंत्रता नवीनतम प्रश्नों को ऑफसेट करती है, विशेष व्यक्ति एक उत्कृष्ट 36-सप्ताह के डिवाइस पैकेज के निवेश में प्रदान करता है और आप मान सकते हैं कि वे केवल कुछ वर्षों के बाद एक नया सेल फोन रेटिंग दे सकते हैं यदि आप केवल एक वर्ष नहीं करते हैं। खरीदार द्वारा तय किए गए विकल्प के अनुसार, वे एक दर्जन या कुछ वर्षों के बाद तुरंत किसी अन्य सेलुलर टेलीफोन पर मुफ्त में अपडेट कर सकते हैं। वे एक-दूसरे को हैंडसेट अनुबंध प्रदान करते हैं और आप सिम केवल 50 जीबी जांच तक ही काम करेंगे। नवीनतम 100% निःशुल्क क्रेडिट तीस दिनों तक चलेगा और इसे कॉल, टेक्स्ट और आप जांच पर रखा जा सकता है। टेस्को मोबाइल के ग्राहक अपने मासिक सौदे पर खर्च किए गए प्रत्येक £1 के लिए क्लबकार्ड आइटम इकट्ठा कर रहे हैं अन्यथा बैंक से अधिकतम-ऊपर उधार ले रहे हैं।

एयर पिग्गीबैंक – विश्लेषण रोलओवर

इस प्रकार, जिन उपकरणों को आज़माना है उनके ख़त्म होने का कोई ख़तरा नहीं है, अन्यथा आपको पिग्गीबैंक के परिणामस्वरूप लॉकडाउन के अंदर क्या आज़माना चाहिए। यह अंततः कम काम कर सकता है, लेकिन अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त अध्ययन करना सुनिश्चित करें क्योंकि ऐड-ऑन के दौरान इसे खरीदना महंगा है। प्रत्येक महीने के बाद, कोई भी अध्ययन जिसे आप मूर्ख नहीं बनाते हैं, उसे आपके एयर पिग्गीबैंक में स्थानांतरित कर दिया जाता है।आपके पास मूव है, जो लोग जांच करते हैं कि आप तीस दिन की अवधि में कभी भी शामिल नहीं होते हैं उन्हें तुरंत एयर पिग्गीबैंक में सूचीबद्ध किया जाएगा, जब आप लगभग 3 वर्षों तक ऐसा करते हैं तो उपयोग करने के लिए। यह डील मोड है कि आप बहुत कम कीमत पर वास्तव में एक अच्छा सेल फोन खरीद सकते हैं।

प्रमोशनल/कूपन कोड के साथ खेलने पर शायद पोस्ट नहीं किया जाएगा और आप टॉपकैशबैक से गुजर जाएंगे। एयर का कहना है, बस पीएसी को टेक्स्ट करें ताकि आप वास्तव में अपना संशोधित कोड प्राप्त कर सकें, और इसलिए वे लोगों का ख्याल रखेंगे। आप नए आपूर्तिकर्ता के लिए बिल्कुल नया परिणामी पीएसी कोड देकर अपना नंबर सुरक्षित रख सकते हैं। जब आप स्वर्ग से दूर एक विचार पर निर्णय लेते हैं और नाम देते हैं या उनकी जांच करते हैं, तो उन्हें अपना खुद का पीएसी नंबर दें और नया बटन शुरू करें। एक है अपने खुद के एयर सेल्यूलर सिम को इंटरैक्ट करना। आपको अपने पुराने विक्रेता से एक उत्कृष्ट पोर्टिंग प्राधिकरण पासवर्ड भी परामर्श लेना चाहिए, एक बार जब आपके पास यह हो जाए तो आप एयर में सहायता के लिए लॉट ट्रांसफर मांग को पूरा कर सकते हैं। स्काई पर कब्ज़ा करने के लिए अगले चरण में एक-दो कार्यदिवस लगने होंगे ताकि आप अपनी गिनती स्थानांतरित कर सकें।

मोबाइल फोन के लिए निःशुल्क धन्यवाद

जब आप अपने पैकेज में होंगे तो आपको उससे कोई कमीशन नहीं मिल सकता है, हालाँकि ऐसा नहीं है। निःसंदेह, यदि आप भी प्रति माह अधिक विश्लेषण कर रहे हैं तो आपके लिए केवल घटिया बंडल के साथ जाने से बेहतर होगा। यह सूचना रोलओवर का एक नुकसान है जिसे लोग यहां दर्ज करते हैं। यह सब एक महीने के तुरंत बाद खत्म हो जाता है, आम तौर पर कोई समस्या नहीं होती है। प्रत्येक स्काई मोबाइल प्रतिनिधि को बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक महान पिग्गीबैंक में प्रवेश मिलता है।

उन लोगों के लिए जो पहले से ही टेस्को सेल्युलर के ग्राहक हैं, आप वेब पर या ऐप के माध्यम से खाते पर कम से कम एक और ऑफर जोड़ना चाहेंगे, लेकिन पांच समझौतों की सीमा है। इस प्रकार, ग्राहक एक उत्कृष्ट हैंडसेट पैकेज चुनते हैं और एक उत्कृष्ट सिम शामिल करते हैं जिसमें उत्कृष्ट 36-दिन के पैकेज के लिए 50 जीबी तक का विश्लेषण होता है। एयर मोबाइल डिवाइस की बिक्री भी प्रदान करता है और आप केवल ब्रिटिश लोगों को सिम प्लान दे सकते हैं। बड़ी संख्या में लोग विश्लेषण के लिए भुगतान करते हैं, एक व्यक्ति खाली माना जाता है या अगले महीने के लिए बंद कर दिया जाता है। स्मार्टी को एक नई विधि की आवश्यकता है, जो आपको प्रत्येक जीबी के लिए £स्टेप 1.25 सीधे वापस प्रदान करती है जिसके साथ आप नहीं खेलते हैं।

इस विशेष सुविधा को रोमिंग पासपोर्ट प्लस कहा जाता है और जब भी आप अपने कई महानगरीय क्षेत्रों में से किसी एक में विश्लेषण के साथ खेलना शुरू करते हैं तो आप इसे तुरंत चालू कर सकते हैं। जो लोग इनका उपयोग नहीं करना चाहते हैं, उनके लिए आपको सेल्युलर रिसर्च को बंद करना होगा और आप अपनी रुचि तक पहुंचने से पहले अपने फोन के विकल्पों में घूमकर रिसर्च कर सकते हैं। टेलीविज़न और सेल्युलर रखने के लिए स्वतंत्र ऋण – स्थापित एयर टेलीविज़न अन्यथा एयर सेल्युलर पर आवेदन करने वाले ब्रॉडबैंड लोग उसी एयर आईडी का उपयोग कर सकते हैं ताकि आप उनकी ऑनलाइन सदस्यता के लिए जर्नल कर सकें। हालाँकि, आपको अपने मोबाइल पर अलग से रिचार्ज करना होगा, जिससे आउटगोइंग पर नज़र रखना बेहतर होगा। आपके मोबाइल पर हेवन्स टीवी की असीमित ऑनलाइन स्ट्रीमिंग – यदि आपके पास स्काई टेलीविज़न है और आप एयर मोबाइल की सदस्यता ले सकते हैं, तो आपको जांच आवंटन में भोजन करने के बजाय सभी हेवन्स सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना चाहिए।

आप निश्चित रूप से इसे अपने प्रतिद्वंद्वियों से अलग कर सकते हैं और आप उन लोगों के लिए उनकी बिक्री का उपयोग करना आसान बना सकते हैं जो युवा हैं अन्यथा उनका क्रेडिट इतिहास खराब है। तो बदले में 98.97% 4जी यूके एक्सपोज़र प्रदान करता है, और आप कुछ कस्बों में 5जी कर सकते हैं, भले ही आप वेतन मासिक सेलुलर टेलीफोन पैकेज के लिए हों अन्यथा एक कवर क्योंकि आप वेड ऑफर करते हैं। जो लोग कम खर्च करना चाहते हैं, उनके लिए नवीनतम टेलीविज़न, ब्रॉडबैंड और मोबाइल उत्पाद की बिक्री प्राप्त करने के लिए हमारे कुछ अभियान नीचे सूचीबद्ध हैं। दूसरा, वर्ष की सर्वोत्तम छूट पाने के लिए नवीनतम ऑफ़र और बिक्री खोजने के लिए स्काई डील्स पेज देखें।

इस प्रकार आपको अपने डेटा का उपयोग करने के तरीके पर पूरी शक्ति मिलती है, जो कि उन लोगों के लिए उच्च है जिन्होंने पारिवारिक खाता बनाया है और आपको बच्चों को सीधे जांच करने की अनुमति की आवश्यकता नहीं होगी। इस प्रकार एक से, आप देख सकते हैं कि वास्तव में इस कार्य में पसंद करने लायक बहुत कुछ है। लेकिन एक बार जब आप समझ जाते हैं तो कुछ और भी महत्वपूर्ण विवरण होते हैं, कई कमियां और समान या इसके अतिरिक्त लाभ वाले कुछ अन्य समुदाय जिन पर विचार करना सार्थक हो सकता है। यह लॉकडाउन के कारण हुआ है, जिसने घर में और भी अधिक वाई-फाई का आनंद लेना शुरू कर दिया है, जिससे हेवन्स सेल्युलर पिग्गीबैंक के अंदर औसतन 69GB का रोलओवर विश्लेषण आया है। हेवेन्स प्रोफाइल को 3 वर्षों तक अपने रोलओवर अनुसंधान पर नियंत्रण रखने देता है।

सबसे नया ग्राहक

आप न केवल टेस्को सेल्युलर स्टेटमेंट के लिए आवंटित प्रत्येक £स्टेप 1 के लिए क्लबकार्ड पॉइंट पर एक असेंबल कर सकते हैं, बल्कि आप वास्तव में दोगुना मूल्य भी प्राप्त कर सकते हैं, जिससे आप सेल्यूलर फोन खर्चों का अधिक पैसा कमा सकते हैं अन्यथा एक अच्छा ब्रांड नया टूल। हालाँकि, जो ग्राहक इसमें भाग ले रहे हैं उन्हें पता चलता है कि लगभग 20 एमबीपीएस की 4जी स्पीड उनकी जरूरतों के लिए उपयुक्त है, स्काई मोबाइल के बारे में अन्य बेहतरीन चीजों में से एक पर विचार करना उचित हो सकता है। बहुत स्वतंत्र मूल्य मूल्यांकन अनुसंधान O2 को EE के बारे में अंतिम प्रतिष्ठा के अंदर रखता है अन्यथा लगभग तीन और आप Vodafone कर सकते हैं। आमतौर पर O2 और अन्य सभी साइटों के बीच कहीं न कहीं एक गंभीर गड्ढा होता है। हेवन्स सेल्युलर और स्काई टीवी लेने वाले ग्राहकों के लिए एक प्लस है – सदस्यता लेखों की मुफ्त ऑनलाइन स्ट्रीमिंग।

जैसे कि उनके हेवन्स पिग्गीबैंक में आपके पास मौजूद खाली जांच से 25 जीबी के अनुसार आप एक उत्कृष्ट £10 हेवन्स स्टोर पेपर्स कूपन प्राप्त कर सकते हैं। एक बार जब आप छूट के लिए अपना डेटा स्विच कर लेते हैं, तो उन्हें दस ऑपरेटिंग दिनों के भीतर लेख से आपके लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यदि इसे हर महीने चार महीने तक किया जाए, तो आपको गुल्लक में 8 जीबी जमा मिलेगा।

एयर सेल्युलर उपयोगकर्ता अब प्रियजनों के साथ अतिरिक्त इंटरनेट साइटों का विश्लेषण दिखाने में सक्षम हैं और आप उन प्रियजनों को भी दिखा सकते हैं जिन्हें उनकी बहुत अधिक आवश्यकता है। ‘जांच क्रेडिट’ के बाद से बिना अध्ययन वाले लोगों को आमतौर पर तुरंत आपके हेवन्स पिग्गीबैंक में जोड़ दिया जाता है। यह लोगों के शोध के साथ आता है जो प्रोत्साहन, प्रोत्साहन या पुट-ऑन से आता है। एयर सेल्युलर को अपना स्वयं का पीएसी पासवर्ड प्रदान करने के बाद, वे अपनी ओर से नई शुरुआत करेंगे, और इसलिए आम तौर पर 3 कार्य दिवस लगते हैं। जबकि बटन सुविधाएँ पूरी हो गई हैं, आपको अपने नवीनतम सिस्टम से कानूनों से छुटकारा मिल सकता है। क्योंकि दिसंबर 2021 में, आपके समुदाय के लिए एक मोबाइल फोन बेचना गैरकानूनी है जो किसी विशेष समुदाय के लिए लॉक है।

अफसोस की बात है, आप बीटी एथलेटिक्स को टेलीविजन के बजाय मोबाइल पर आसानी से देख सकते हैं – यदि आपके पास बीटी टेलीविजन, हेवन्स टेलीविजन या ब्रॉडबैंड के लिए बीटी मनोरंजन की सुविधा नहीं है। आप उन लोगों के लिए बीटी एथलेटिक्स निःशुल्क खरीद सकते हैं जिनके पास एक उत्कृष्ट मोबाइल फोन बंडल है जिसमें 6 जीबी या शायद अधिक है, या कम से कम 10 जीबी देने वाला सिम पैकेज है। निर्माण के दौरान, वीआईपी खिलाड़ियों को निश्चित रूप से 70,000 से अधिक पुरस्कार जीतने की कोशिश की जा सकती है, साथ ही छुट्टियों और महीनों की छुट्टी भी मिल सकती है। अंततः, हेवन्स सेल्युलर वास्तव में स्काई टेलीविज़न उपभोक्ताओं पर ध्यान केंद्रित करता है, फिर भी एमवीएनओ के पास एक से बढ़कर एक रैप-इन करने की क्षमता है।

वर्जिन मोबाइल लोग अध्ययन आवंटन पर भोजन करने के बजाय व्हाट्सएप, एफबी मैसेंजर और आप माइस्पेस के लिए सामग्री भेज सकते हैं – भले ही, ध्वनि और आपके वीडियो क्लिप कॉल शामिल न हों।जब भी कई प्रचारों में भाग लें, तो वेब साइटों और ब्रॉडबैंड उत्पाद की बिक्री पर नज़र रखें क्योंकि आपको पूरी बिक्री में 31% तक की बचत मिलेगी और किसी प्रोमो पासवर्ड की आवश्यकता नहीं होगी। कम मासिक दरों के दौरान सुपरफास्ट ब्रॉडबैंड बंडल, एयर फुटबॉल और भी बहुत कुछ खोजना संभव है। बंडल किए गए बंडलों के लिए ऑनलाइन स्टोर करें जिनमें गतिविधियां अन्यथा थिएटर हैं और आप नेटफ्लिक्स और डिज़नी + जैसी लोकप्रिय ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवाएं भी ले सकते हैं।

निश्चित रूप से लोग आने वाले शीर्षकों में स्वास्थ्य तकनीक, सॉफ्टवेयर और ऐप्स, वीपीएन, टेलीविजन, गाने, स्मार्ट होम, एंटीवायरस, ब्रॉडबैंड, सेल फोन, कारें और भी बहुत कुछ शामिल करते हैं। आदमी पहाड़ियों पर चढ़ना चाहता है, अतिरिक्त तैरना चाहता है और जब आप चुपचाप सांस ले रहे हों तो आप मूर्खतापूर्ण स्थितियों के लिए उसके शरीर को मोड़ सकते हैं। वर्तमान स्काई उपभोक्ताओं को एयर मोबाइल के कई फायदे हैं, उदाहरण के लिए स्काई टीवी देखने और घर से दूर एयर प्रोग्राम का अभ्यास करने में सक्षम होना, बिना किसी जांच की आवश्यकता के।